प्रभावशाली व्यक्तियों द्वारा प्रचार की नैतिकता

डिजिटल मार्केटिंग के उदय के साथ हाल के वर्षों में विज्ञापन जगत में एक महत्वपूर्ण परिवर्तन आया है। प्रिंट और टीवी विज्ञापनों जैसी पारंपरिक विज्ञापन विधियों ने सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के सामने अपनी अधिकांश शक्ति खो दी है। डिजिटल मीडिया के बढ़ते महत्व और पारंपरिक विज्ञापन के प्रति उपभोक्ताओं के बदलते नजरिए ने इस बदलाव को प्रेरित किया है।

  • इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग ब्रांडों के लिए अपने लक्षित दर्शकों विशेषकर युवा आबादी तक पहुंचने के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण बन गया है।

इन्फ्लुएंसर विज्ञापन तथा प्रचार से जुड़े नैतिक मुद्दे

  • इन्फ्लुएंसर विज्ञापनों की नैतिकता एक जटिल और चर्चा का विषय ....
क्या आप और अधिक पढ़ना चाहते हैं?
तो सदस्यता ग्रहण करें

वार्षिक सदस्यता लें मात्र 600 में और पाएं...
पत्रिका की मासिक सामग्री, साथ ही पत्रिका में 2018 से अब तक प्रकाशित सामग्री।
प्रारंभिक व मुख्य परीक्षा पर अध्ययन सामग्री, मॉक टेस्ट पेपर, हल प्रश्न-पत्र आदि।
क्रॉनिकल द्वारा प्रकाशित चुनिंदा पुस्तकों का ई-संस्करण।
पप्रारंभिक व मुख्य परीक्षा के चुनिंदा विषयों पर वीडियो क्लासेज़।
क्रॉनिकल द्वारा प्रकाशित पुस्तकों पर अतिरिक्त छूट।

मुख्य विशेष