‘जिंदल साथी 2.0’ कार्यक्रम
- 27 Oct 2020
- अक्टूबर 2020 में जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड ने अपने देशव्यापी पाइप और ट्यूब (P & T) के सह-ब्रांडिंग कार्यक्रम का दूसरा चरण ‘जिंदल साथी 2.0’ शुरू किया है।
- कंपनी का लक्ष्य वित्त वर्ष 22 के अंत तक P & T सेगमेंट में अपनी बाजार हिस्सेदारी 60 फीसदी तक बढ़ाना है।
- इस पहल के पहले चरण को कंपनी ने जुलाई 2019 में स्टेनलेस स्टील पीएंडटी मार्केट में जालसाजी से संबंधित मुद्दों के समाधान के लिए लॉन्च किया था।
- इंडस्ट्री के अनुमान के मुताबिक, P & T सेगमेंट का मौजूदा बाजार आकार लगभग 7,000 करोड़ रुपए है।
सामयिक खबरें
सामयिक खबरें
सामयिक खबरें
राष्ट्रीय
- राजनीति और प्रशासन
- अवसंरचना
- आंतरिक सुरक्षा
- आदिवासियों से संबंधित मुद्दे
- कमजोर वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाएँ
- कार्यकारी और न्यायपालिका
- कार्यक्रम और योजनाएँ
- कृषि
- गरीबी और भूख
- जैवविविधता संरक्षण
- पर्यावरण
- पर्यावरण प्रदूषण, गिरावट और जलवायु परिवर्तन
- पारदर्शिता और जवाबदेही
- बैंकिंग व वित्त
- भारत को प्रभावित करने वाले द्विपक्षीय, क्षेत्रीय और वैश्विक समूह
- भारतीय अर्थव्यवस्था
- रक्षा और सुरक्षा
- राजव्यवस्था और शासन
- राजव्यवस्था और शासन
- रैंकिंग, रिपोर्ट, सर्वेक्षण और सूचकांक
- विज्ञान और प्रौद्योगिकी
- शिक्षा
- सरकार की नीतियां और हस्तक्षेप
- सांविधिक, विनियामक और अर्ध-न्यायिक निकाय
- स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दे