केनरा बैंक द्वारा ग्राहक सेवाओं हेतु 'आई-लीड 2.0' लॉन्च
- 23 Sep 2020
सितंबर 2020 में ग्राहकों को कहीं भी अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए, सार्वजनिक क्षेत्र के ऋणदाता केनरा बैंक ने लीड मैनेजमेंट सिस्टम (LMS) 'आई-लीड 2.0' (इंस्पायरिंग लीड्स सिस्टम संस्करण 2.0) लॉन्च किया है।
उद्देश्य: नए ग्राहकों और बैंक के मौजूदा ग्राहकों के साथ व्यापार संबंधों को कायम रखना।
- LMS के माध्यम से, ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, कॉल सेंटर, एसएमएस और मिस्ड कॉल जैसे सरल मोड के माध्यम से पूछताछ कर सकते हैं और प्रदान की गई सेवाओं को प्राप्त कर सकते हैं।
सामयिक खबरें
सामयिक खबरें
सामयिक खबरें
राष्ट्रीय
- राजनीति और प्रशासन
- अवसंरचना
- आंतरिक सुरक्षा
- आदिवासियों से संबंधित मुद्दे
- कमजोर वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाएँ
- कार्यकारी और न्यायपालिका
- कार्यक्रम और योजनाएँ
- कृषि
- गरीबी और भूख
- जैवविविधता संरक्षण
- पर्यावरण
- पर्यावरण प्रदूषण, गिरावट और जलवायु परिवर्तन
- पारदर्शिता और जवाबदेही
- बैंकिंग व वित्त
- भारत को प्रभावित करने वाले द्विपक्षीय, क्षेत्रीय और वैश्विक समूह
- भारतीय अर्थव्यवस्था
- रक्षा और सुरक्षा
- राजव्यवस्था और शासन
- राजव्यवस्था और शासन
- रैंकिंग, रिपोर्ट, सर्वेक्षण और सूचकांक
- विज्ञान और प्रौद्योगिकी
- शिक्षा
- सरकार की नीतियां और हस्तक्षेप
- सांविधिक, विनियामक और अर्ध-न्यायिक निकाय
- स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दे