प्रभावशाली व्यक्तियों द्वारा प्रचार की नैतिकता
डिजिटल मार्केटिंग के उदय के साथ हाल के वर्षों में विज्ञापन जगत में एक महत्वपूर्ण परिवर्तन आया है। प्रिंट और टीवी विज्ञापनों जैसी पारंपरिक विज्ञापन विधियों ने सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के सामने अपनी अधिकांश शक्ति खो दी है। डिजिटल मीडिया के बढ़ते महत्व और पारंपरिक विज्ञापन के प्रति उपभोक्ताओं के बदलते नजरिए ने इस बदलाव को प्रेरित किया है।
- इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग ब्रांडों के लिए अपने लक्षित दर्शकों विशेषकर युवा आबादी तक पहुंचने के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण बन गया है।
इन्फ्लुएंसर विज्ञापन तथा प्रचार से जुड़े नैतिक मुद्दे
- इन्फ्लुएंसर विज्ञापनों की नैतिकता एक जटिल और चर्चा का विषय ....
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