गो ट्राइबल कैंपेन

जनजातीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने 28 जून, 2019 को नई दिल्ली में ‘ट्राइब्स इंडिया’ के ‘गो ट्राइबल कैंपेन’ का शुभारंभ किया। इस अभियान का उद्देश्य जनजातीय उत्पादों के उपयोग को व्यापक रूप से बढ़ाव देना है।

  • इस मौके पर ट्राइफेड (Tribal Cooperative Marketing Development Federation - TRIFED) के अध्यक्ष ने कहा कि ट्राइफेड एवं अमेजन के बीच संयुक्त करार से जनजातीय उत्पाद लगभग 190 देशों में उपलब्ध होंगे। साथ ही विश्व भर में भारत जनजातीय उत्पादों के निर्यात बाजार के रूप में स्थापित हो सकेगा।
  • इस दौरान अमेजन के साथ किये गए समझौते के अंतर्गत ट्राइब्स इंडिया और अमेजन ग्लोबल ....
क्या आप और अधिक पढ़ना चाहते हैं?
तो सदस्यता ग्रहण करें
इस अंक की सभी सामग्रियों को विस्तार से पढ़ने के लिए खरीदें |

पूर्व सदस्य? लॉग इन करें


वार्षिक सदस्यता लें
सिविल सर्विसेज़ क्रॉनिकल के वार्षिक सदस्य पत्रिका की मासिक सामग्री के साथ-साथ क्रॉनिकल पत्रिका आर्काइव्स पढ़ सकते हैं |
पाठक क्रॉनिकल पत्रिका आर्काइव्स के रूप में सिविल सर्विसेज़ क्रॉनिकल मासिक अंक के विगत 6 माह से पूर्व की सभी सामग्रियों का विषयवार अध्ययन कर सकते हैं |

संबंधित सामग्री